Saturday, June 22, 2024
HomeBollywoodसलमान-कटरीना की जोड़ी “दिल दियां गल्ला” गाने में ऐसे करेगी धमाल

सलमान-कटरीना की जोड़ी “दिल दियां गल्ला” गाने में ऐसे करेगी धमाल

Tiger Zinda hain second song Dil diyan gallan
सलमान-कटरीना की जोड़ी “दिल दियां गल्ला” गाने में ऐसे करेगी धमाल

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के दूसरे गाने ‘दिल दिया गल्ला’ की नई तस्वीर फैंस के सामने आ चुकी हैं। जिस तरह फिल्म के मेकर्स ने इसके पहले गाने ‘स्वैग से स्वागत’ का पोस्टर रिवील करके गाने के लिए फैंस की उत्सुकता को बढ़ाया था ठीक उसी तरह अब दूसरे गाने ‘दिल दिया गल्ला’ की नई तस्वीर सामने लाकर कुछ उसी तरह का कार्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में होगा ‘फिरंगी’ का प्रमोशन

फैंस भी इस तस्वीर को देखकर गाने को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। पोस्टर को ध्यान से देखा जाए तो सलमान खान और कटरीना कैफ की केमेस्ट्री देखते ही बनती हैं। इसके साथ ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को देखने की बेताबी जो दर्शको में पहले ही कई हद तक थी वो और भी बढ़ती ही जा रही है।

यह भी पढ़े:‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री व एक्शन का तड़का एक साथ

बताया जा रहा हैं की दिखाए गए पोस्टर वाले गाने ‘दिल दिया गल्ला’ की शूटिंग ऑस्ट्रिया के गोल्डन रुफ में की गई थी। जिसमे सलमान और कटरीना एक दूसरे को बड़े ही प्यार से देख रहे थे। वही सलमान की निगाहें कटरीना से हट ही नहीं रही।


फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म आने वाले क्रिसमस के मौके पर 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर सलमान खान और कटरीना कैफ की जबरदस्त एंट्री होने जा रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -