Thursday, May 23, 2024
HomeBollywood'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर रिलीज, सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री व...

‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री व एक्शन का तड़का एक साथ

Trailer Of Tiger zinda hain1
‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री व एक्शन का तड़का एक साथ

2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। ट्रेलर में जहां एक तरफ सलमान ख़ान और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री है वही दूसरी तरफ धमाकेदार एक्शन का तड़का लगाया गया हैं। ट्रेलर को देख दर्शको का मानना हैं की इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक ‘टाइगर ज़िंदा है’ भी हो सकती हैं।

इसे भी पढ़े:‘टाइगर ज़िंदा है’ का थीम टीज़र रिलीज, 1 मिनट 8 सेकेंड के थीम टीज़र में केवल म्यूजिक ही

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ के मोस्ट अवेटेड ट्रेलर की शुरुआत इराक से होती है और सलमान खान की बन्दूक से होने वाली खान-लीला (गोलियों की बौछार) तक चलती हैं। ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म को लेकर जो उत्सुकता दर्शको में नज़र आ रही थी वह इस ट्रेलर को देखने के बाद और भी ज्यादा बढ़ने वाली है।

इसे भी पढ़े:सलमान खान और कटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ के दूसरे पोस्टर में करते नज़र आये एक्शन का विस्फोट

ट्रेलर में दिखाए सभी डायलॉग में एक डॉयलॉग ऐसा भी हैं जो साबित कर रहा हैं की इस फिल्म में सलमान वाकई एक टाइगर बनकर लौट रहे हैं डायलॉग -“शिकार तो सभी करते है लेकिन टाइगर जैसा शिकार कोई नहीं कर सकता है।”

सलमान ख़ान और कटरीना कैफ 5 साल पहले कबीर ख़ान के डायरेक्शन में बनी फ़िल्म ‘एक था टाइगर’ में नज़र आए थे और अब इस फ़िल्म के सिक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ में नज़र आ रहे हैं। जिसे अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है। बता दे ऑस्ट्रिया, नाक्सोस और ग्रीस जैसी जगहों पर इस फ़िल्म की शूटिंग हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -