Wednesday, February 28, 2024
HomeBollywoodतो इस दिन ‘स्वैग से स्वागत’ होगा सलमान की 'टाइगर ज़िंदा है'...

तो इस दिन ‘स्वैग से स्वागत’ होगा सलमान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ का

Salman with katrina swag se swagat
तो इस दिन ‘स्वैग से स्वागत’ होगा सलमान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ का

हालही में सलमान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ से जुडी एक बड़ी खबर सोशल मिडिया पर जमकर चर्चा का विषय बनी हैं। जिसमे फिल्म का पहला गाना ‘स्वैग से स्वागत’ 21 नवम्बर के दिन रिलीज किया जायेगा। एक पोस्टर द्वारा मेकर्स ने इस बात का खुलासा किया हैं। फिलहाल सलमान खान और कटरीना कैफ के नए गाने ‘स्वैग से स्वागत’ की तस्वीरें हर जगह सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह भी पढ़े:सलमान खान के फैंस और दर्शको का इंतज़ार कल होगा समाप्त

इस गाने का पहला पोस्टर जब रिवील किया गया था तब दर्शक इस गाने को लेकर काफी उत्साहित नज़र आये थे। मगर अब इस गाने की रिलीजिंग को लेकर फैंस और भी बेक़रार हो गए। माना जा रहा है कि ये ‘टाईगर ज़िंदा है’ का सबसे बड़ा और शानदार गाना है। फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर के द्वारा कम्पोज किया गया है।

यह भी पढ़े:संजय लीला भंसाली और फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में कुछ ऐसा कहा सलमान खान ने, देखें वीडियो

आप ‘स्वैग से स्वागत’ की एक झलक देख सकते हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ इस फिल्म के पहले गाने ‘स्वैग से स्वागत’ का लुक सामने लेकर आए है। जिस तरह फिल्म ‘एक था टाइगर’ में इन्होने अपना जलवा बिखरा, ठीक उसी तरह इस फिल्म के सीक्वल में भी सलमान और कटरीना की जोड़ी सोने पर सुहागा जैसी साबित होने वाली है।


फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस गाने को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी होगी। ‘स्वैग से स्वागत’ का लुक देखने के बाद इनके फैंस अब पहले गाने को देखने के लिए काफी उत्साहित है। अब देखना ये हैं की आने वाले दिनों में यह गाना कितना धूम मचाने वाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -