Tuesday, May 21, 2024
HomeBollywoodसंजय लीला भंसाली और फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में कुछ ऐसा कहा...

संजय लीला भंसाली और फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में कुछ ऐसा कहा सलमान खान ने, देखें वीडियो

salman khan Padmavati movie
संजय लीला भंसाली और फिल्म ‘पद्मावती’ के सपोट में कुछ ऐसा कहा सलमान खान ने, देखें वीडियो

पद्मावती की रिलीज को लेकर देश में जगह-जगह हो रहे विरोध और राजनेताओं की बैन लगाने वाली मांग पर आखि‍रकार बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी पद्मावती और संजय लीला भंसाली का सपोट करते हुए कई बातें कही हैं। सलमान खान और संजय लीला भंसाली की बात करे तो सलमान फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं।

अभी पढ़े:सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में होगा ‘फिरंगी’ का प्रमोशन

सलमान ने न्यूज़ 18 को दिए इंटरव्यू में कहा हैं कि संजय लीला भंसाली काफी अच्छी फिल्मे बनाते हैं। संजय एक नाम चीन निर्देशक- म्यूजिक निर्देशक हैं। और फिल्म के रिलीज से पहले कोई कैसे फैसला ले सकता हैं। सलमान ने कहा कि, सेंसर बोर्ड हैं और उन्हें इस पूरे मामले में अपनी राय देनी चाहिए। और किसी को भी फिल्म को बिना देखे अपना फैसला करने का हक नहीं है।

अभी पढ़े:दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का ‘एक दिल एक जान’ सॉंग रिलीज

बता दे पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच ड्रीम सीक्वेंस को लेकर विवाद था जिस पर मेकर्स की ओर से सफाई आ चुकी है। भंसाली ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक बार फिर कहा कि फिल्म में इस तरह का कोई सीक्वेंस नहीं है।


ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है। फिल्म में पद्मावती का रोल दीपिका पादुकोण कर रही हैं। जबकि अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -