Monday, May 27, 2024
HomeGossipबहुत अच्छा लगता हैं जब अपने भोजपुरिया सिनेमा परिवार से मिलता हु...

बहुत अच्छा लगता हैं जब अपने भोजपुरिया सिनेमा परिवार से मिलता हु – प्रदीप पांडेय “चिंटू”

Pradeep Pandey with amrapali and nirahua
बहुत अच्छा लगता हैं जब अपने भोजपुरिया सिनेमा परिवार से मिलता हु – प्रदीप पांडेय “चिंटू”

आज प्रदीप पांडेय “चिंटू” भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मो में काम करके लोगो के पसंदीदा अभिनेता बन चुके हैं। जब कभी प्रदीप पांडेय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगो से मिलते हैं तो उनसे मिलने पर उन्हें एक परिवार के वातावरण सा महसूस होता हैं।

इसे भी पढ़े:निरहुआ की टीम ‘भोजपुरी दबंग्स’ का नया फोटो आया सामने

जी हां, दोस्तों आज हम ऐसे ही एक किस्से से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जब चिंटू भोजपुरी सिनेमा के ऐसे ही कुछ सदस्यों से मिले और उन्हें अपने भोजपुरिया सिनेमा परिवार सा अहसास हुआ। और उन सदस्यों में शामिल हैं भोजपुरी फिल्मो की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे।

इसे भी पढ़े:खेसारी लाल के साथ मधु शर्मा की खूबसूरत केमेस्ट्री, तस्वीरो में होती दिखी बयां

इस मुलाकात का जिक्र उन्होंने सोशल मिडिया के जरिए भी किया, जिसमे उन्होंने अपने फैंस के साथ एक फोटो शेयर करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा “बहुत अच्छा लगता हैं जब अपने भोजपुरिया सिनेमा परिवार से मिलता हु” इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया की दिनेश लाल यादव उनके पंसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं।

प्रदीप पांडेय एक सामान्य व्यक्तित्व के इंसान होने के नाते सभी भोजपुरिया स्टार्स को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं और इनकी यही खूबी दशकों को लुभाती हैं। वही भोजपुरिया सिनेमा के सभी स्टार्स भी प्रदीप पांडेय को अपने परिवार के सदस्य की तरह मनाते हैं इन्ही ख़ास बातो के चलते आज प्रदीप पांडेय दर्शको के पसंदीदा अभिनेता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -