Friday, June 21, 2024
HomeGossipएक्‍शन और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘किसमें कितना हैं दम’, का ट्रेलर...

एक्‍शन और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘किसमें कितना हैं दम’, का ट्रेलर हुआ रिलीज

Release of trailer of action and romance film 'Kisma Kitana Hai Dum'
भोजपुरी फिल्म ‘किसमें कितना हैं दम’ का ऑफिसियल ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म के ट्रेलर में रितेश पांडे का बेजोड़ एक्शन और अभिनय देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर के माध्यम से देखा जाये तो फिल्म की कहानी काफी अच्छी हैं। जिसमे एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिलने वाला है।

अभी पढ़े: ऋतू सिंह की इस फिल्म की शूटिंग हुई खत्म, शेयर की तस्वीर

फिल्म ‘किसमें कितना हैं दम’ का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर पर लांच किया गया है। फ़िल्म में रितेश पांडे का एक्शन अवतार के साथ साथ सनी सिंह के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। फिल्म कहानी को इतनी खूबसूरती से बुना गया है कि लोगों को इसे समझने के लिए पूरी फिल्‍म देखनी होगी।

अभी पढ़े: ‘जय वीरू’ में एक बार फिर नजर आएँगी निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी

ट्रेलर की शुरुआत ही रितेश पांडे के धमाकेदार एक्शन के साथ ही की गई है और अंतिम चरण तक जारी हैं। यही नहीं फिल्म में रोमांटिक एंगल भी है और एक लव स्टोरी चल रही हैं। वही ट्रेलर में राजनीति जैसे मुद्दे छाए हुए हैं।
बता दे फिल्म की शूटिंग गुजरात के खूबसूरत शहर सूरत के विभिन्न रमणीय स्थलों पर की गई हैं। फिल्म का निर्माण उम्दा तकनिकी के साथ किया किया गया है।

श्याम घनश्याम इंटरनेशनल, गांगाणी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘किसमें कितना हैं दम’ रितेश पांडेय, सनी सिंह, विपिन सिंह ज्योति शर्मा, संजय पांडेय, विपिन सिंह, सकीला मजीद, मिस्टर गांगाणी, हीरालाल कस्तूरजी प्रजापति, मुरली बाबू, अंकित पांडेय, शिव सिंह, संजय राज मुख्य भूमिका में है।इस फिल्म का निर्देशन चंदन सिंह कर रहे हैं। लेखक अनिल विश्वकर्मा ने पटकथा लिखी है। फ़िल्म के संगीतकार अविनाश झा घुंघुरू हैं। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव व सर्वेश कश्यप हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -