The shooting of this film of Ritu Singh ended, the picture share
भोजपुरी अभिनेत्री ऋतू सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘स्पेशल एनकाउंटर’ की शूटिंग पूरी हो गई हैं और जल्द ही इसे रिलीज किया जायेगा जिसकी अभी तक कोई आधिरिक घोषणा नहीं की गई हैं। यह फिल्म एक अलग ही सिनेमा के रूप में सिनेप्रेमियों का मनोरंजन करने वाली है।इस फिल्म में बहुत से ट्यूस्ट और सस्पेंस बरकरार है, जिसका खुलासा सिर्फ सिनेमाहाल में ही होगा।

अभी पढ़े: यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का स्लिम ड्रिम लुक हुआ वायरल

इस फिल्म में पहली बार तीन हीरो और तीन हिरोइन की रोमांटिक जोड़ी के अलावा उनके बीच एनकाउंटर जैसे हैरतअंगेज कारनामें भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे। जिनमे राकेश मिश्रा, रेखा मेवाड़, सुशील यादव, सीमा सिंह, गणेश गुप्ता, ऋतू सिंह, देव सिंह, राजेश यादव, अनूप अरोरा जैसे कलाकार नजर आएंगे साथ ही इस फिल्म में सीमा सिंह का आइटम डांस देखने को मिलेगा।

Advertisement

अभी पढ़े: खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘राजा जानी’ का फर्स्ट लुक जारी

हाल ही में ऋतू सिंह ने फिल्म शूटिंग ख़त्म हो जाने की सूचना देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया हैं जिसमे वो पुलिस वाली वर्दी पहने बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं और अपनी आँखों पर चश्मा लगा रही हैं। बता फिल्म की पूरी शूटिंग लगभग सिद्धार्थ नगर में की गई हैं। फिल्म का निर्देशन अर्जुन राज ने किया हैं।

अमन फिल्म्स सिने विज़न के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म स्पेशल एनकाउंटर निर्माता गणेश गुप्ता, सुनील यादव हैं। फ़िल्म लेखक रमेश गुप्ता हैं। फिल्म में छायांकन आर आर प्रिन्स सिंह, नृत्य अरुण राज, मारधाड़ प्रदीप खड़का का है। संगीतकार धनंजय मिश्रा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह हैं।