The film of 'Kallu' starts shooting in Lucknow
युवा दिलों की धड़कन युवा स्टार ’अरविन्द अकेला कल्लू’ एक बार फिर क्रिस्टल इंडिया के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ में नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की जा जा रही हैं। चन्दन उपाध्याय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कल्लू मुख्य किरदार में नजर आने वाले है।

यह भी पढ़े: यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का स्लिम ड्रिम लुक हुआ वायरल

फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर भी सामने आया है जो काफी दमदार लग रहा है।फिल्म ‘बब्बर’ एक समाज और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर फिल्म है और इस फिल्म का नायक एक 22 साल का लड़का यानी चिंटू है। इस फिल्म में कल्लू के साथ तनु श्री और मोहिनी घोष नायिका का रोल अदा करेंगी। वही इससे पहले कल्लू और तनु श्री की रोमांटिक जोड़ी फिल्म आवारा बलम में नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: पवन सिंह ने कही ऐसी बात…. इसने वापस लिया फिल्म ऑफर का हाथ

इसके अलावा बैंकॉक के पर्यटन स्थानों पर भी शूटिंग की जायेगी जहा फिल्म के दो गानो की शूटिंग की जाएगी।
फिल्म बब्बर के सभी गीतों की रिकॉर्डिंग पूरी हो चुकी हैं जिसमे इमोशनल और रोमांटिक सांग के अलावा आइटम सांग भी सुनने को मिलेगा। इस फ़िल्म से विजय गुप्ता बतौर अभिनेता अपना फिल्मी करियर शुरू कर रहे हैं।वहीं, विलेन के रोल में संजय पांडेय होंगे।

फिल्म ‘बब्बर’ के निर्माता निर्माता विजय कुमार गुप्ता हैं। फिल्म में अरविन्द अकेला के अलावा तनु श्री, विजय गुप्ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय नजर आने वाले हैं। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं। गीतकार मुन्ना दूबे, मनोज मतलबी, अजीत मंडल, सुमित चन्द्रवंशी हैं। छायांकन डीके शर्मा, मारधाड़ हीरालाल यादव का है। कथा, पटकथा व निर्देशक चन्दन उपाध्याय का है।