pawan-singh Dhoni fan0
पवन सिंह हैं बेहद खुश

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता रमेश नय्यर अपनी एक फिल्म की सफलता बाद अब नयी फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमे वो अपने बेटे राघव को लॉन्च करने वाले हैं। यह फिल्म एकदम साफ सुथरी होगी और किसी प्रकार के फिल्म में बोल्ट सीन नहीं होंगे। इससे पहले फिल्म का ऑफर सुपरस्टार पवन सिंह को मिला था। मगर पवन की किसी बात से नाराज होकर रमेश नय्यर ने फिल्म का ऑफर वापस लिया।

इसे भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में रवि किशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

एक इंटरव्यू के दौरान रमेश नय्यर बताया की भोजपुरी भाषा बहुत बढ़िया लेकिन वो बॉलीवुड में भी काम करते जब वे किसी से मिलते हैं तो लोग भोजपुरी लिए कहते कोई भी काम करालो मगर भोजपुरी में मत कराओ। रमेश नय्यर ने ठाना की सबसे पहले वो रिस्क लेंगे अपने बेटो को लॉन्च करेंगे और साफ़ सुथरी भोजपुरी में फिल्म बनायेगे। जिससे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी आगे बढे और तेलगु , तमिल बंगाली,पंजाबी,का मुकाबला कर सकती हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: वांटेड की सफलता से पवन सिंह खुश, जाहिर की अपनी ख़ुशी

इसके साथ ही बताया की लन्दन में हुये अवार्ड में रमेश नय्यर शामिल हुये और फिल्म को लेकर उनकी मुलाकात पवन सिंह हुई। भारत में लौटने बाद रमेश नय्यर फिल्म की स्टोरी के साथ पवन सिंह के घर गये गए और सब काम पूरा होने बाद पवन ने रमेश नय्यर को एक ऐसी बात बोली, जो रमेश नय्यर को बहुत बुरी लगी। इस दौरान पवन बोले फिल्म में बड़ा रिस्क नये हीरो के साथ काम करना, रमेश नय्यर ने उसी वक्त वहाँ से निकल गये। और अपने बेटो को लॉन्च करते हुये उन्हें एक फिल्म बनानी और उसे बेहतर फिल्म बनाके रिलीज करेंगे।
Pawan Singh Action
रमेश नय्यर अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू करेंगे और यह अगले साल होली के अवसर रिलीज होगी। फिलहाल रमेश नय्यर अपने बेटो स्टार बनाने लगे हुये हैं और उनके पास कोई और अच्छा कलाकार आएगा उसे भी एक अच्छा स्टार बनाएंगे।