Monday, February 19, 2024
HomeGossipवांटेड की सफलता से पवन सिंह खुश, जाहिर की अपनी ख़ुशी

वांटेड की सफलता से पवन सिंह खुश, जाहिर की अपनी ख़ुशी

Pawan Singh happy with the success of Wanted, obviously his happiness
पावरस्टार पवन सिंह अपनी फिल्म वांटेड की सफलता से काफी खुश और फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शको का भरपूर प्यार मिला हैं।जिसके चलते पवन अपनी अपकमिंग फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया के सेट पर वांटेड के सुपरहिट होने का जश्न मनाया हैं। यह पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर किसी दूसरी फिल्म के सुपर हिट होने की खुशी को सेलिब्रेट किया गया।

अभी पढ़े: लव गुरु बन रवि किशन करेंगे प्रेम संबंधी समस्याओं का समाधान

इस मौके पर रसगुल्ला, लड्डू एवं कई प्रकार की मिठाईयाँ पूरी यूनिट में बाँटकर मनाया गया। पवन सिंह की फिल्म वांटेड में सलमान की फिल्म की ही तरह काफी सारा एक्शन है। एक्शन प्रेमियों के लिए तो ये फिल्म परफेक्ट हैं साथ ही फिल्म में रोमांस का भी भरपूर तड़का है। यह फिल्म बिहार, झारखंड और नेपाल के लगभग 125 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है।

अभी पढ़े: कल्लू खातिर लईकी खोजता सांग हुआ हिट, 24 घंटे में 1 मिलियन पार

फिल्म रिलीज के पाँचवे व छठे दिन भी काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं और उम्मीद से अधिक व्यवसाय के साथ शानदार प्रदर्शन रहा रहा है। फिल्म से पवन सिंह के एक दो डायलॉग दर्शको काफी पसंद आये हैं “आंख कमजोर और लाचार लोग दिखाते हैं मंत्रीजी, हम लोगों को उनकी औकात दिखाते हैं।” वही दूसरा डायलॉग इस हनुमान ने सिर्फ अशोक वाटिका उखाडा़ है, अभी लंका दहन बाकी है’। जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


फ़िलहाल पवन सिंह मैंने उनको सजन चुन लिया फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और फिल्म की शूटिंग इन दिनों देहरादून में की जा रही हैं जिसके निर्माता बुच्ची सिंह, एसपी चौधरी व अजय कुमार चौधरी तथा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस रिकॉर्ड तोड़ कीर्तिमान पर पवन सिंह कहते हैं कि दर्शक और श्रोता ही मेरे भगवान हैं। आज उनके प्यार, दुलार, आशीर्वाद से ही वांटेड सुपरहिट हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -