Friday, June 21, 2024
HomeGossipइंतज़ार खत्म!!! ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़…… अभी जानें

इंतज़ार खत्म!!! ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़…… अभी जानें

'Border' trailer will be released this day ...... know now

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है और लोग बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। तो बता दें अब फिल्म के ट्रेलर के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जी हां, 20 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े: दुल्हिन गंगा पार के की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर 20 मई को सुबह 9 बजे निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया जायेगा।इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं जो इसी साल जल्द ही अगले माह 15 जून 2018 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने हो तैयार हैं। फिल्म पूरी तरह देशभक्ति पर आधारित होगी।

यह भी पढ़े: वांटेड की सफलता से पवन सिंह खुश, जाहिर की अपनी ख़ुशी

दिनेश लाल यादव ने इस बात की जानकारी देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट(इंस्टाग्राम) पर फिल्म बॉर्डर का एक पोस्टर भी अपलोड किया हैं। इसके साथ लिखा हैं “20 मई को सुबह 9 बजे यूट्यूब के निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड चैनल पे देखिये बॉर्डर का ट्रेलर और अपना आशीर्वाद दीजिये”। वही फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और देखते ही देखते इस पर खूब लाइक व शेयर किया जा रहा हैं।


बॉर्डर के टाइटल टीजर और फिर फर्स्ट लुक के रिलीज होते ही फ़िल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता बढ़ गई है। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म “बॉर्डर” के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं व लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव हैं। इस फिल्म में भोजपुरी के अधिकतर कलाकार नजर आने वाले हैं, जिनमे दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव जैसे भोजपुरी कलाकारों को अनुबंधित किया गया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -