Friday, February 23, 2024
HomeGossipरिलीज होते ही छाया फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर

रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर

Shadow Film 'Border' trailer as soon as it is released
दिनेश लाल यादव की आने वाली फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म बॉर्डर के ट्रेलर में दिनेश लाल यादव जबरदस्त अभिनय करते नजर आये हैं। फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक लोग पसंद कर रहे है।

इसे भी पढ़े: इंतज़ार खत्म!!! ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़…… अभी जानें

फ़िल्म बॉर्डर एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसके ट्रेलर से लगता है कि इसमें देशभक्ति, एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिलने वाला है। इस बार फिल्‍म की कास्टिंग नये सिरे से की गई है। फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शकों में इसे देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्‍म ‘बॉर्डर’ भोजपुरी में देशभक्ति पर अब तक बनी की फिल्‍मों से अलग और बड़ी फिल्‍म होने वाली है।

इसे भी पढ़े: यश कुमार की फिल्म “नागराज” का ट्रेलर होगा आज रिलीज

ट्रेलर की बात की जाये तो इसमें देश की सुरक्षा पर तैनात सिपाहियों की कहानी हैं जो अपने देश की सरहद की रक्षा के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं और एक सिपाही अपने देश सुरक्षा की लिए कई दुश्मनो से लोहा लेता नजर आ रहे हैं साथ ही इस ट्रेलर में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस भी दिखने को मिल रहा है। दो अलग अलग धर्म के होने पर उनका मिलन बताया गया और धार्मिक भेदभाव की भावना रखने वाले लोगो को एक होता दिखाया गया हैं।

इस फिल्म में पहली बार काफी लंबी कास्टिंग देखने को मिलेगी। फिल्म बॉर्डर में कुल मिलाकर 75 मेजर कास्टिंग हैं और यह बहुत अच्छी फिल्म बनी हैं।इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं जो इसी साल जल्द ही अगले माह 15 जून 2018 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने हो तैयार हैं। फिल्म पूरी तरह देशभक्ति पर आधारित होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -