Monday, May 20, 2024
HomeGossipमाई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही का जलवा पांचवे सप्ताह भी...

माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही का जलवा पांचवे सप्ताह भी जारी

First Look Of Maai Re Maai Hamra
प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू अभिनीत फिल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ अपनी रिलीज के पांचवे सप्ताह के बाद भी बिहार के सिनेमाघरों में मजबूत बनी हुई है। काफी कम फिल्मे होती जो बॉक्स ऑफिस पर पुरे एक हफ्ता अपना जलवा कायम रख पाती हैं और पहले ही वीकेंड के बाद अक्सर फिल्मे दम तोड़ देती हैं लेकिन माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही यह बात बबिल्कुल साबित नहीं होती हैं फिल्मे पांचवे सप्ताह भी बिहार में धूम मचा रखी हैं।

अभी पढ़े: इंतज़ार खत्म!!! ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़…… अभी जानें2018

फिल्म के रिलीज होते ही इसे बॉक्स ऑफिस शानदार ओपिनिंग मिली हैं और फिल्म ने लगातार पांचवे सप्ताह अच्छा कलेक्शन किया हैं। भोजपुरी की ब्लॉकबास्टर फिल्मे भी ज्यादा दिन सिनेमाघरों में नहीं टिक पाती हैं। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है जिसके चलते दर्शको कुछ अलग फिल्म में देखने को मिल रहा हैं।

अभी पढ़े: रानी चटर्जी बनी रानी रितेश बने उनके राजा …… वीडियो हुआ वायरल

हाल में प्रदीप ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट फिल्म का एक पोस्टर अपलोड लिया हैं और साथ ही लिखा हैं “आप सभी का दिल से शुक्रिया अदा करता हुँ क्यूंकी ये आप सभी के प्यार और साथ का ही नतिजा है की ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही” बिहार मे पाँचवें_सप्ताह (5th week) मे है, माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही के पूरे टीम को बधाई’।

आप सभी का दिल से शुक्रिया अदा करता हुँ क्यूंकी ये आप सभी के प्यार और साथ का ही नतिजा है की "माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही" बिहार मे #पाँचवें_सप्ताह (5th week) मे है… माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही के पूरे टीम को बधाई… Thank you so much all… Love you all dil se… #thankyou #dil #se #feeling #very #thankful #excited #happy #positive #love #you #all #from #the #bottom #of #my #heart #congratulations #to #whole #team #cast #and #crew

A post shared by Pradeep Panday "Chintu" (@pradeeppanday_chintu) on


बहुत ही कम भोजपुरी फिल्मो को ऐसा आंकड़ा पार करने का मौका मिलता हैं और अभी भी भारी मात्रा दर्शक फिल्म को देखने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में कई चीजें ऐसी देखने को मिल रही हैं जो अभी तक भोजपुरी सिनेमा में देखने को नहीं मिले। एक्‍शन और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनी यह एक बेहतरीन फिल्‍म हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -