राज तिलक की शूटिंग शुरू,सेट से लीक हुईं कल्लू की तस्वीरें

0
61
Raj Tilak's shooting starts, photos of Kallu leaked from the set

Raj Tilak's shooting starts, photos of Kallu leaked from the set
भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इन दिनों अच्छी कहानियों पर फ़िल्म बनने की शुरुआत हो चुकी है। अरविन्द अकेला फिल्म सरकाय लो खटिया जाड़ा लगे की अपार सफलता के बाद अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसकी शूटिंग प्रारम्भ कर दी हैं और जल्द ही एक बार फिर कल्लू फिल्म राज तिलक में दर्शको को बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़े: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर

फिल्म राज तिलक की शूटिंग वाराणसी उतर प्रदेश में चल रही हैं और काफी खूबसूरत लोकेशन पर सीन दर्शाये जायेगे। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा कर रहे हैं जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशकों में से एक हैं और इन्होने डमरू, महेंदी लगाके रखना, मैं सेहरा बांधके आऊंगा, जैसी हिट फिल्मो का डायरेक्शन किया हैं।

इसे भी पढ़े: रानी चटर्जी बनी रानी रितेश बने उनके राजा …… वीडियो हुआ वायरल

यह फोटो अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर साझा की हैं जिसमे वो फिल्म राज तिलक की टीम मेंबर के साथ दिखाई दे रहे हैं और फिल्म के टाइटल से ही पता चल रहा की ये फिल्म काफी अच्छी व पारिवारिक फिल्‍म होगी।जिसमें दर्शकों को एंटरटेनमेंट का सारा डोज देखने को मिलेगा।

New film #Raj_tilak shooting start in "varansi" (UP) Director- Rajnish Mishra ji..

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on


वही अरविन्द अकेला अपनी अपकमिंग फिल्म आवारा बलम को लेकर भी चर्चा चल रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर को दर्शको का भरपूर मिल रहा हैं। फिल्म 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी काफी अच्छी बताई जा रही हैं जिसमे एक्शन, रोमांस, इमोशनल और डांस, की भरमार है। यह फिल्म पूरी तरह से भोजपुरिया माटी से जुड़ी होने से सिनेमाप्रेमियों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।