Monday, February 26, 2024
HomeGossipलव गुरु बन रवि किशन करेंगे प्रेम संबंधी समस्याओं का समाधान

लव गुरु बन रवि किशन करेंगे प्रेम संबंधी समस्याओं का समाधान

Ravi Kishan made love master, solutions to problems related to love

हिंदी और भोजपुरी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता रवि किशन रेडियो वेबसीरीज में लव गुरू की भूमिका में नजर आयेंगे। देश की सबसे महंगी वेबसिरिज अल्ट बालाजी की द फैमिली में वे काम कर ही रहे हैं पर वो अब रेडियो के वेबसिरिज से भी जुड़ चुके हैं। रेडियो सिटी ने अपना एक वेबसिरिज शुरू किया है जिसमे वह लव गुरु की भूमिका में रहेंगे।

यह भी पढ़े: दुल्हिन गंगा पार के की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

रवि किशन इन दिनों एकता कपूर की डिजिटल कंपनी अल्ट बालाजी की वेबसीरीज द फैमिली की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ विवेक ओबराय सहित कई नामचीन कलाकार नजर आएंगे। इस शो में रवि किशन श्रोताओं की प्रेम संबंधी समस्याओं का भी समाधान करेंगे। लव गुरु अपने श्रोताओं के दिलचस्प प्रेम कहानियां साझा करेंगे।

यह भी पढ़े: ‘दबंग सरकार’ का टीजर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आये खेसारी लाल यादव

इसके साथ ही रवि किशन ने बताया कि लव गुरु भोजपुरी नाम का यह कार्यक्रम अपने आप मे एक अनूठा शो होगा जिसमें अभिनय और हाव-भाव हीं नहीं बल्कि शब्दों से श्रोताओं का दिल जीतना होगा। रवि किशन अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर एक तस्वीर भी अपलोड की हैं जिसमे वो काफी क्यूट लग रहे हैं और किसी व्यक्ति के साथ बाते कर रहे हैं।

#Bhojpuri love guru on#Radio city..

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on


रवि किशन का सफर उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से शुरू हुआ। एक पुजारी के घर में जन्‍मे रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रवि किशन पिछले 15 साल से भोजपुरी फ़िल्म जगत में सक्रिय है। इस दौरान उन्हें लगातार 6 बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है। भोजपुरी के इस शहंशाह की ख्याति दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में भी उफान पर है। आज की तारीख में वे देश की लगभग हर भाषा की फिल्मो में काम कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -