Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipयू-ट्यूब पर “दीवानापन” का जलवा बरक़रार, आँकड़ा 8.5 मिलियन पार

यू-ट्यूब पर “दीवानापन” का जलवा बरक़रार, आँकड़ा 8.5 मिलियन पार

Deewanapan on Youtube, according to data, 8.5 million crosses
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी की बहुचर्चित फिल्म ‘दीवानापन डिजिटल प्लेटफॉम यू ट्यूब पर यशी फिल्म्स द्वारा रिलीज की गई। ‘दीवानापन’ समाज के बीच की कहानी है। लव, रोमांस, इमोशन, टकरार और एक्‍शन के सिक्‍वेंसेज काफी अच्‍छे हैं, जो दर्शकों को कहीं से उबाउ नहीं लगेंगे। इसके अलावा डायलॉग काफी शानदार है।

अभी पढ़े: दबंग सरकार का सेकंड लुक टीजर हुआ रिलीज, देखिये खेसारीलाल यादव का नया अवतार

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के बाद अब इंटरनेट फ्लेटफॉर्म पर भी दर्शको द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। सूरज शाह निर्देशित, बॉक्स आफिस पर धमाल मचा चुकी दीवानापन यू ट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गई और शुरुआती 24 घंटे में ही फ़िल्म को 3.5 मिलियन हिट्स मिले हैं। जो बढ़कर 8 मिलियन तक पहुँच गया है।

अभी पढ़े: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर

‘दीवानापन’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस के बाद अब यूट्यूब पर भी बरकरार है। फिल्म में में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री को नये अंदाज में दिखाने की कोशिश की है। इसके साथ ही फिल्म के डायलॉग और गाने भी दर्शको द्वारा खूब पसंद किये गए हैं। यह पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है।

Kajal with khesari lal movie deewanapan trailer
काजल-खेसारी की फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर जारी, अभी देखे

अंबे फिल्‍म्‍स और निर्मल आर्ट्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -