The first look of Cranky Dowoga ... the new incarnation of Ravi Kishan

शिवा प्रोडक्शन के बैनर बैनर तले बन रही फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया हैं। बलात्कार जैसे घिनोने अपराध को रोकने और समाज को एक नया सन्देश देने के लिए रवि किशन की सनकी दरोगा के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में रवि किशन के साथ हॉट केक अंजना सिंह नजर आयेगी। इससे पहले भी यह जोड़ी कई भोजपुरी फिल्मो में नजर आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह ने कही ऐसी बात…. इसने वापस लिया फिल्म ऑफर का हाथ

Advertisement

पोस्टर की बात की जाये तो इसमें रवि किशन एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे के हाव भाव से प्रतीत हो रहा हैं वो बहुत गुस्से में हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में रवि किशन के आस पास क्राइम के बहुत सारे न्यूज़ के हेडलाइंस को दिखाया गया है और साथ ही पोस्टर में लिखा है ‘बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं ,जल्लाद है हम।

इसे भी पढ़े: वांटेड की सफलता से पवन सिंह खुश, जाहिर की अपनी ख़ुशी

फिल्म की शूटिंग नवाबो के शहर लखनऊ में शुरू की गई थी और अब अंतिम चरण पर हैं। इस फिल्म में रवि किशन एक सनकी दरोगा का किरदार निभाने वाले है और साथ ही वो इस फिल्म में बलात्कारियों के लिए जल्लाद बनते दिखाई देंगे। फिल्म के इस पोस्टर को देखकर दर्शको में इसे देखने की उत्सुकता और बढ़ गई हैं। इसके अलावा भी रवि किशन कई और फ़िल्में कर रहे है।

फिल्म सनकी दरोगा का निर्देशन सैफ किदवई कर रहे है व निर्मात स्वंय रवि किशन है फ़िल्म के सह निर्माता हैं देवांग ढोलकिया और तेजल शाह जबकि कार्यकारी निर्माता है दिलीप गुलाटी। सनकी दरोगा के प्रचारक हैं उदय भगत व रंजन सिन्हा । फिल्म का निर्माण अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और प्रेम गोरागांध द्वारा किया जा रहा हैं।