Dulhin Ganga Par Ke' released for third week
खेसारी लाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के ’अपनी रिलीज के तीसरे सप्ताह के बाद भी सिनेमाघरों में मजबूती बनाई हुई हैं। काफी कम फिल्मे होती जो बॉक्स ऑफिस पर पुरे एक हफ्ता अपना जलवा कायम रख पाती हैं और पहले ही वीकेंड के बाद अक्सर फिल्मे दम तोड़ देती हैं। लेकिन दुल्हिन गंगा पार के यह बात साबित नहीं होती हैं और फिल्म ने तीसरे सप्ताह भी धूम मचा रखी हैं।

यह भी पढ़े: ऋतू सिंह की इस फिल्म की शूटिंग हुई खत्म, शेयर की तस्वीर

भारत में भोजपुरी फिल्मो की लोकप्रियता को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता हैं। पिछले कई सालो से साफ़ दिखा हैं की भोजपुरी फिल्मो ने भी बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की हैं।फिल्‍म की कास्टिंग नए सिरे से की गई है। इस फिल्म में एक्शन के साथ मनोरंजन के सभी मसाले मौजूद हैं यही वजह है कि लोगों को फिल्‍म काफी पसंद आ रही है।

Advertisement

यह भी पढ़े: प्लेटफॉर्म नं. 2’ आज से सिनेमाघरो में

काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए अभी भी पहुंच रहे हैं।और फिल्म ने लगातार तीसरे सप्ताह भी अच्छा कलेक्शन किया हैं।इस फिल्‍म में कई चीजें ऐसी देखने को मिल रही हैं जो अभी तक भोजपुरी सिनेमा में देखने को नहीं मिले। जिसके चलते दर्शको फिल्म काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म के पहले शो ही में इसे अच्छी शुरुआत मिली है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे है।

Dulhin Ganga Par Ke trailer released, show action and romance cocktail
फिल्म से जैसी उम्मीद की गई हैं यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। फिल्म दुल्हिन गंगा पार के में भोजपुरिया समाज और संस्‍कार की झलक दर्शको को पसंद आ रही है और इस फिल्‍म से खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव ने डेब्‍यू किया हैं।ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन और खेसारी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के निर्माता- लेखक डॉ अरविंद आनंद हैं और फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं।