Platform no 2 'in theaters from today
ब्लू वर्ज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ’प्लेटफॉर्म नं. 2’ आज बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है। इस फ़िल्म से अभिनेता राहुल सिंह और रेशमा शेख अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। बचपन से ही अभिनय के प्रति लगाव ने राहुल को मायानगरी मुम्बई खींच ले गया जहां लगन और कठिन परिश्रम के बदौलत अपने को स्थापित कर आज इस मुकाम पर पहुंच पाये ।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह ने कही ऐसी बात…. इसने वापस लिया फिल्म ऑफर का हाथ

इस फिल्म के मुख्य भूमिका मे राहुल सिंह स्वयं दिखेंगे वही उनकी अपोजिट नवोदित अभिनेत्री रेशमा शेख ने अपने अभिनय से दर्शको का मनोरंजन करेंगी । फ़िल्म की पूरी शूटिंग झारखण्ड के रमणीय स्थलों पर की गई है। इस फिल्म का ट्रेलर वेव म्यूजिक पर रिलीज किया गया जिसे दर्शको का भरपूर मिला हैं और अब ऐसी ही उम्मीद फिल्म से की जा रही हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: रिलीज होते ही ‘दुल्हिन गंगा पार के’ ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

इस फिल्म में सीमा सिंह भी एक छोटा सा रोल प्ले करेगी। फिल्म का निर्देशन डा राविन्ट सिन्हा तथा निर्मात्री रेशमा शेख है। खलनायक के रूप मे राजेश ‘अभागा ‘है। ये फिल्म काफी बेहतरीन मुद्दे पर आधारित है साथ ही इसमें एंटरटेंमेंट का सारा डोज़ है। फिल्म के सभी गाने काफी अच्छे जो जो संगीतप्रेमियों को बेहद पसंद आएंगे

फिल्म प्लेटफॉर्म नं. 2 में राहुल सिंह और रेशमा शेख के अलावा के. के. गोस्वामी, बालेश्वर सिंह, राजेश अभागा, महेश अमन, मुन्ना बिहारी, बिरेन्द्र, नागेन्द्र, अखिलेश चौरसिया कलाकार नजर आएंगे। फ़िल्म के कथा, पटकथा व संवाद राहुल कुमार ने लिखा है। फ़िल्म के संगीतकार महेश दास व सावन कुमार हैं। छायांकन अधीर राज, नृत्य निर्देशन राजू, मारधाड़ धर्मेश उस्मान अंसारी, संकलन शंकर रेगर का है।