Thursday, February 29, 2024
HomeGossipरिलीज होते ही ‘दुल्हिन गंगा पार के’ ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

रिलीज होते ही ‘दुल्हिन गंगा पार के’ ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

Dulhin Ganga Par Ke trailer released, show action and romance cocktail
झारखंड और नेपाल में फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ की धूम है फिल्म के रिलीज होते ही शो हाउसफुल हो गए। बॉक्स ऑफिस पर ऎतिहासिक ओपनिंग के साथ 110 सिनेमा घरो में प्रदर्शित हुई है। फिल्म के पहले शो ही में इसे अच्छी शुरुआत मिली है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे है। फिल्म से जैसी उम्मीद की गई हैं यह बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन सफल रही हैं।

यह भी पढ़े: ‘नागदेव’ का नया पोस्टर जारी, कुछ ऐसे लुक दिखे खेसारी लाल यादव

फ़िल्म “दुल्हिन गंगा पार के” के साथ अरविन्द अकेला कल्लू अभिनीत फ़िल्म ‘आवारा बलम’ भी रिलीज हुई है। जिसें भी सिनेमाघरो में काफी अच्छी ओपनिंग मिली है और काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं। फ़िल्म “दुल्हिन गंगा पार के” के गाने और इसके डायलॉग काफी रोचक हैं जो सभी को पसंद आ रही है ।

यह भी पढ़े: आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल, नचनिया देखने की अपील

दोनों फिल्म दुल्हिन गंगा पार के ,आवारा बलम पूरी तरह से गीत व संगीत से भरी पड़ी है। फ़िल्म पूरी तरह से परिवारिक है, इसके कॉन्सेप्ट लाजबाब है जो सिनेप्रेमियों द्वारा खूब पसंद किये जा रहे हैं। फिल्म दुल्हिन गंगा पार के में भोजपुरिया समाज और संस्‍कार की झलक दर्शको को पसंद आ रही है और इस फिल्‍म से खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव ने डेब्‍यू किया हैं।
Trailer viral film Dulhin Ganga par ke, so many millions of people watched this video
ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन और खेसारी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के निर्माता- लेखक डॉ अरविंद आनंद हैं और फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं। संगीतकार मधुकर आनंद ने उम्‍दा संगीत से गीतकार आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव के बोल को सजाया है।खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि, संजीव मिश्रा, इरफ़ान खान मुख्‍य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -