Monday, February 26, 2024
HomeGossip‘नागदेव’ का नया पोस्टर जारी, कुछ ऐसे लुक दिखे खेसारी लाल यादव

‘नागदेव’ का नया पोस्टर जारी, कुछ ऐसे लुक दिखे खेसारी लाल यादव

the new poster of 'Nagdev' released, Ksari Lal Yadav
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘नागदेव’ इन दिनों में चर्चा में चल रही हैं और फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं। इससे पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है जिसके मुताबिक खेसारी लाल यादव इस फ़िल्म में नाग के रूप में नजर आने वाले हैं। काजल राघवानी की नाग-नागिन पे आधारित ये पहली फ़िल्म है, जिसमे वे नागिन के रूप में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़े: मोनालिसा का झुमा भाभी के रूप दिखा बोल्ड अवतार, वीडियो हुआ वायरल

इस पोस्टर में खेसारी लाल यादव अपने दोनों हाथो में तलवार लिये हुये एक्शन अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे किसी महिला की आँखों का दृश्य हैं और साथ ही एक सांप गुस्से में नजर नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी खेसारी लाल यादव नाग-नागिन पर आधारित फिल्म “नागिन” में रानी चटर्जी के साथ नजर आ चुके हैं जो बहुत ही बड़ी सुपरहिट साबित हुई थी।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी की पहली वेब सीरीज में निरहुआ के साथ दिखेंगे विक्रांत सिंह राजपूत

फिल्म नागदेव के टाइटल से पता चल रहा की यह पारिवारिक, नाग-नागिन के प्रेम कहानी पे आधारित है जिसमे दर्शको को नागलोक से लेकर स्वर्गलोक तक का सफर देखने को मिलेगा और साथ खेसारी लाल यादव व काजल राघवानी का एक अलग रूप देखने को मिलेगा। खेसारी और काजल की हिट जोड़ी मेहंदी लगा के रखना, हम है हिंदुस्तानी,मुक़्क़द्दर, मैं सेहरा बांध के आउंगा जैसी सुपर हिट भोजपुरी फिल्मो में नजर आ चुके हैं जिससे फ़िल्म नागदेव के सुपरहिट होने के आसार बढ़ जाएगी।

#releasing #soon #???? #????

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

खेसारी एंटरटेनमेंट & यश &राज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म नागदेव के निर्माता निलभ तिवारी,रामकरण गौड और रमेश सिंह है। फिल्म का निर्देशन देव पांडे ने किया हैं इससे पहले वो हम है हिंदुस्तानी “बाबरी मस्जिद” जैसी हिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू सिंह, ऋतू सिंह ,संजय महानंदा , दिव्या शर्मा, माया यादव, समर्थ चतुर्वेदी,बबली गोस्वामी, अनूप अरोरा, जे नीलम, प्रिया शर्मा, प्रकाश जैस, दिलीप पांडेय, राधे मिश्रा जैसे मंझे कलाकार होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -