Friday, April 12, 2024
HomeGossipपवन सिंह की अपकमिंग फिल्म 'राजा' की शूटिंग शुरू

पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘राजा’ की शूटिंग शुरू

pawan-singh Dhoni fan0
पवन सिंह हैं बेहद खुश

सुपरस्टार पवन सिंह ने अपने आगामी फिल्म ‘राजा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। एक लम्बे समय बाद पवन निर्माता मुकेश गुप्ता के साथ काम करने जा रहे हैं। इस फ़िल्म से पहले भी मुकेश गुप्ता पवन सिंह के साथ फ़िल्म”जिद्दी”का निर्माण कर चुके है। जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही हैं और फिल्म का निर्देशन संजय श्रीवास्तव कर रहे है जो भोजपुरी के जाने माने निर्देशकों में से एक हैं।

अभी पढ़े: रिलीज होते ही ‘दुल्हिन गंगा पार के’ ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

फ़िल्म की शूटिंग रांची झारखण्ड के हसीन वादियों में शुरू की गई हैं। एक लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से यह जोड़ी भोजपुरी पर्दे पर नजर आने वाली है। फ़िल्म में पवन सिंह पहली बार एसपी का किरदार में दिखाई देंगे और फिल्म लो कास्टिंग भी नये सिरे से की गई जिसमे पवन सिंह के साथ दो नई अभिनेत्रियां प्रीति विश्वास व दीक्षा कुशवाहा नजर आने वाली हैं।

अभी पढ़े: लव गुरु बन रवि किशन करेंगे प्रेम संबंधी समस्याओं का समाधान

वही फिल्म के टाइटल राजा से साफ़ पता चल रहा की यह फिल्म काफी अच्छी बनने वाली हैं और इस भी पवन सिंह का एक्शन अवतार भोजपुरिया दर्शको मिलेगा और फ़िल्म सम्पूर्ण परिवारिक ड्रामा व गीत संगीत से भरपूर है। फिल्म राजा सिनेमाप्रेमियों को नये तरीके से खूब मनोरंजीत करने वाले हैं। इस फ़िल्म की कहानी सभी भोजपुरी फिल्मो से भिन्न है।
Pawan Singh Action
आई .एल .गुप्ता फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म राजा में पवन सिंह प्रीति विश्वास व दीक्षा कुशवाहा के अलावा मुकेश गुप्ता ,जय सिंह,संजय वर्मा,सोनिया मिश्रा,साहिल खान,सूर्या द्ववेदी,राजीव गुप्ता,छाया राठोड़,ज्योति मिश्रा जैसे माँझी हुऐ कलाकार नजर आने वाले हैं। फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर संगीत छोटे बाबा ,डीओपी देवेंद्र तिवारी ,एक्शन बाजी राव ,कला राम बाबु और प्रचारक सोनू निगम है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -