Friday, May 17, 2024
HomeGossipखेसारीलाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' का फर्स्ट लुक जारी

खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘राजा जानी’ का फर्स्ट लुक जारी

Khesarilal's film Raja Jani's first look released
भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्म ‘राजा जानी’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया हैं। इस पोस्टर में खेसारीलाल यादव के अलावा कोई दूसरा स्टार दिखाई नहीं दिया जिसमे खेसारी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में खेसारी के एक हाथ में काफी बड़ा कटार हैं और उनके चेहरे के हाव भाव से प्रतीत हो रहा हैं की वो बहुत ही गुस्से में हैं।

इसे भी पढ़े: प्लेटफॉर्म नं. 2’ आज से सिनेमाघरो में

यह फ़िल्म कॉमेडी, रोमास, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर होगी। इस फिल्म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के साथ नज़र आएंगे। फिल्म ‘जिला चंपारण” के अपार सफलता के बाद निर्देशक लाल बाबू पंडित की ये दूसरी फिल्म हैं इससे पहले भी लालूबाबू पंडित ने खेसारी लाल यादव के साथ एक नवोदित अभिनेत्री का डेब्यू करवाया था।

इसे भी पढ़े: आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म ‘लागल रहा बतासा’ की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें…

फिल्‍म की कहानी काफी अच्छी बताई जा रही हैं जो दर्शको को पसंद आएगी। वही फिल्म की शूटिंग बाबा भोलेनाथ की नगरी देवघर झारखण्ड में की गई हैं। खेसारी की फिल्मे सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा देती है लेकिन अब देखने वाली बात तो ये है की खेसारी की फिल्म राजा जानी सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कितना धमाल मचाती है |

Khesarilal yadav movie muqqadar 5 million views crossed on youtube
‘मुक़द्दर’ का नया रिकॉर्ड

प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले निर्मित फिल्‍म ”राजा जानी” में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला।फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमान्स से परिपूर्ण हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -