First look out of Pawan Singh's movie 'Shapath'
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुये हैं हाल में उनकी फिल्म ‘वांटेड ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के साथ दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया हैं और जल्द ही एक और फिल्म में नजर वाले हैं जिसका मुहूर्त हो गया हैं। इस फिल्म को लेकर कई लोग उत्साहित हो रहे हैं। क्योकि फिल्म के टाइडल “शपथ” के अनुरूप ही इस फिल्म में कुछ ऐसे ही दृश्य देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की इस भोजपुरी फिल्म में एंट्री, फिल्म रिलीज

फिल्म ‘शपथ’ के मुहूर्त के साथ इसका फर्स्ट पोस्टर भी सामने आ गया हैं। मुहूर्त के दौरान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े से कई लोग शामिल हुए लेकिन पवन सिंह किसी वजह नहीं पहुंच सके लेकिन उनकी उपस्थिति पवन की माँ और चाचा ने पूरी कर दी। साथ ही पवन सिंह ने मुहूर्त के लिए बधाई दी। मुहूर्त पर प्रवेश लाल यादव, कनक पांडे, प्रकाश जेश, आदित्य ओझा ने अपने डांस से माहौल को और भी रंगीन बना दिया।

Advertisement

यह भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में रवि किशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

बता दे फिल्म का निर्माण नीलम शर्मा इंटरनेमेंट्स, एस.आर,के म्यूजिक के बैनर तले होगा हैं और फिल्म का निर्देशन दीपक जौल करेंगे, फिल्म के लेखन वीरू हैं। फिल्म में पवन सिंह, रोशन राजपूत मुख्य किरदार में नजर आएंगे फ़िलहाल फिल्म की और कास्ट को अभी रिवील नहीं किया गया है।
pawan_singh_n upcoming film01
पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे और फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करके अब वो झारखण्ड के मनोरमा शहर रांची में फिल्म ‘राजा’ की शूटिंग में जुट गये हैं। जल्द ही फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया रिलीज होगी जिसके निर्माता बुच्ची सिंह, एसपी चौधरी व अजय कुमार चौधरी हैं।