Jai Veeru' will be seen again in a pair of Nirhua-Aamrapali
भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव जल्द ही फिल्म ‘जय वीरू’ में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो गई हैं। निरहुआ और यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे एकता कपूर की वेबसिरिज की शूटिंग के बाद हैदराबाद में फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं । इस फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी है और निरहुआ ने निर्देशक गोसांगी सुब्बाराव के साथ दिलेर और निरहुआ न 1 फ़िल्में की हैं।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘राजा जानी’ का फर्स्ट लुक जारी

हाल में दिनेश लाल यादव ने इसकी जानकारी देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक फोटो पर अपलोड की हैं और लिखा हैं मेरी अगली फिल्म ‘जय वीरू’ की शूटिंग शुरू हो गई है हैदराबाद में। साथ ही उन्होंने ये भी बताया की इस फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी है। इस फिल्म में भी दिनेश लाल यादव के अपोजिट आम्रपाली दुबे नजर आयेगी।

Advertisement

यह भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में रवि किशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

फिल्म जय वीरू के निर्माता नासिर जमाल हैं नासिर जमाल के साथ दिनेश लाल यादव की यह पांचवी फ़िल्म है । इससे पहले दोनों ने जिगरवाला , निरहुआ चलल ससुराल 2, कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गइल, निरहुआ सटल में एक साथ काम जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। जय वीरू का निर्माण एक बड़े कैनवास और भव्य स्तर पर किया जा रहा है ।

वही निरहुआ और आम्रपाली दुबे इससे पहले फिल्म निरहुआ 3 की शूटिंग में व्यस्त में चल रहे थे जिसकी शूटिंग तय समय पर पूरा कर दिया। इस ईद यानी 15 जून को दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘बॉर्डर’ रिलीज़ हो रही है । ये फिल्म देश भक्ति पर आधारित है और निरहुआ ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है। जिसमे उनके साथ आम्रपाली दुबे ,प्रवेश लाल यादव ,सभी शर्मा और खलनायक अवदेश मिश्रा नजर आने वाले है।