Chintu's star will get taller, will work in two big films
भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के बाद अब युवा स्टार प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू भी लन्दन की वादियो में दिखाई देने वाले हैं। जी हां दोस्तों हाल ही में चिंटू ने अपनी दो नयी फिल्मो ‘नमस्ते लंदन’ और ‘प्रेम गीत’ का मुहूर्त किया हैं। निरहुआ चलल लंदन के बाद निर्माता सोनू के सी ने अपनी अगली फिल्म नमस्ते लंदन की घोषणा कर दी है। वही निरहुआ चलल लंदन अब प्रदर्शन के लिए तैयार है।

अभी पढ़े: एक्‍शन और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘किसमें कितना हैं दम’, का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुम्बई में आयोजित एक समारोह में सोनू के सी ने अपनी दो फिल्मो ‘नमस्ते लंदन’ और ‘प्रेम गीत’ का मुहूर्त किया। इस मौके पर कई भोजपुरी कलाकार मौजूद रहे और सबने कल्लू को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। फ़िल्म नमस्ते लंदन का निर्देशन चंद्र पंत करेंगे जिन्होंने निरहुआ चलल लंदन को निर्देशित किया है। वही फिल्म प्रेम गीत का निर्देशन अजय झा करेंगे जिन्होंने चिंटू के साथ हाल ही में माई से हमका उहे लाईकी चाही की थी।

Advertisement

अभी पढ़े: दबंग सरकार का तीसरा टीजर आउट, खेसारी के साथ नजर आई आकांक्षा अवस्थी

प्रदीप पांडे ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर मुहूर्त की दौरान की कुछ तस्वीरें भी अपलोड की हैं। जिनमे चिंटू साथी कलाकारों के साथ फोटो खिचवाते नजर आ रहे हैं और साथ ही लिखा हैं “दोस्तों कल मेरी दो बहुत बड़े फिल्मों की मुहूर्त हुई है पहला नमस्ते लंदन दूसरा प्रेम गीत बस ऐसे ही आप अपना प्यार दुलार अपने प्रदीप पांडे चिंटू पर बनाए रखें और मैं ऐसे ही अच्छी-अच्छी फिल्मों आप सबके लिए करता रहूंगा’

इस मौके पर निर्माता सोनू के सी ने बताया कि नमस्ते लंदन के सह निर्माता चंदन कुमार जबकि प्रेमगीत के सह निर्माता हैं रामु यादव ।दोनों ही फिल्मो में लेखक हैं लालजी यादव, कार्यकारी निर्माता युवराज नेपुने हैं और प्रचारक उदय भगत हैं । फिल्म नमस्ते लंदन की शूटिंग जुलाई के अंत तक शुरू की जाएगी और उसके बाद फिल्म प्रेम गीत की शूटिंग होगी।