Saturday, May 18, 2024
HomeGossipसंघर्ष का टीजर हुआ जारी, इस अंदाज में नजर आये खेसारी लाल...

संघर्ष का टीजर हुआ जारी, इस अंदाज में नजर आये खेसारी लाल यादव

Sanghrsh Movie Teaser Out Khesari Lal Yadav in this style
भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म संघर्ष का टीजर जारी हो चूका हैं और लगातार यू-ट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं। फिल्म का टीजर देखकर इस बात का साफ पता चल रहा की यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। फिल्म का टीजर जानी मानी म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया है।

अभी पढ़े: एक्‍शन और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘किसमें कितना हैं दम’, का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस टीज़र में खेसारी लाल के बेहतरीन सीन देखने को मिल रहे हैं और टीजर के शुरुत में खेसारी अपनी बॉडी दिखा रहे हैं तो वही काजल राघवानी के एक्शन के सीन दिखाए गये हैं। बता दे फिल्म संघर्ष में एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को रोमांटिक जोड़ी नजर आने वाली हैं। फिल्म जल्द ही 29 जून 2018 को सिनेमाघरो में दस्तक देगी।

अभी पढ़े: यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का स्लिम ड्रिम लुक हुआ वायरल`

फिलहाल इस फिल्म का टीज़र काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस फिल्म के ट्रेलर का बेसर्बी से इंतज़ार करने लगे है। फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी एक बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी।

वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है। इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है। फिल्म के संगीत निर्देशक मधुकर आंनद व प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती व आजाद सिंह ने गीत ने लिखे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -