Saturday, April 13, 2024
HomeGossipरितेश की फिल्म रानी वेडस राजा को मिला को मिला U/A सर्टिफिकेट

रितेश की फिल्म रानी वेडस राजा को मिला को मिला U/A सर्टिफिकेट

Rani weds Raja New Poster Release
भोजपुरी फिल्मों में अपनी सिंगिंग व एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर रितेश पांडेय की अपकमिंग फिल्म रानी वेडस राजा को सेंसर बोर्ड द्वारा यू ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्‍म के निर्देशक प्रशांत कुमार गिरी ने खुशी जाहिर करते हुए सेंसर बोर्ड का आभार प्रकट किया।

यह भी पढ़े: यूट्यूब पर रिलीज नहीं होगी खेसारी की फिल्म दबंग सरकार

फिल्म को भारत सरकार ने यू /ए प्रमाणपत्र दे कर यह साबित किया है की फिल्म पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म में दर्शको को कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सारा कुछ मिलने वाला है। यह एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है

यह भी पढ़े: शूटिंग छोड़ चाउमीन बनाने लगे खेसारी-काजल, फोटो हुई वायरल

फ़िल्म निर्देशक प्रशांत कुमार गिरी ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए बताया कि उन्होंने एक बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जिस पर मुहर अब केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने भी मुहर लगा दी है। इसलिए वे चाहते हैं कि फिल्‍म को राज्‍य सरकार भी देखे और फिल्‍म को टैक्‍स फ्री करे। उन्हें विश्‍वास हैं कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होगी, जो सफलता के हर पैमाने पर सराहनीय होने वाली है।

शांत कुमार गिरी प्रस्‍तुत सुभा क्रियेएशन बैनर की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ की निर्माता वंदना गिरी हैं और प्रशांत कुमार गिरी ने इसे निर्देशित किया है। फिल्‍म लेखक सभा वर्मा व संगीत मधुकर आनंद काहै। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी, रीतेश पांडेय, अनूप अरोड़ा, दीपक सिन्हा, संजय वर्मा, मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -