Saturday, February 17, 2024
HomeGossipराजू सिंह की फिल्म पुलिसगिरी की शूटिंग शुरू

राजू सिंह की फिल्म पुलिसगिरी की शूटिंग शुरू

Raju Singh's film Pulicgiri starts shooting
भोजपुरी सिनेमा में अपनी नवीनता के लिए मशहूर खलनायक राजू सिंह माही पहली बार परदे पर पुलिसगिरी’ करते नजर आने वाले हैं। फिल्म पुलिसगिरी की मुहर्त होने के साथ ही शुटिंग भी शुरू हो गया है। पुलिसगिरी एक एक्शन फिल्म होगी जिसमे भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह माहि एस पी .रूद्र प्रताप सिंह के रोल में नजर आएंगे।

अभी पढ़े: सिनेमा के बाद अब यूट्यूब पर घूंघट में घोटाला करते दिखेंगे प्रवेशलाल

फ़िल्म की पूरी शूटिंग दिसम्बर में ही मुंबई के मड, फिल्मिस्तान,फिल्मसिटीऔर पालघर के कुछ लोकेशन पे किया जाएगा। फ़िल्म को पूरा आज के सामाजिक हिसाब से बनाया जाएगा जो कि दर्शकों को काफी पसंद आएगा। फिल्म में राजू सिंह माही का किरदार काफी दमदार हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित हैं।

अभी पढ़े: रितेश की फिल्म रानी वेडस राजा को मिला को मिला U/A सर्टिफिकेट

यह फिल्म 2019 में मार्च से अप्रैल के बीच रिलीज की जाएगी। अश्लील गानो और अश्लील फिल्मो से ऊब चुके लोगो को ये फिल्म नये तरीके से मनोरंजन करेगा। फिल्म में एक से बढ़ के एक डायलॉग सुंनने को मिलेगा।

फिल्म का निर्माण इंडिया इ कॉमर्स और “चड्ढी बड्डी प्रोडक्शन” मिलकर कर रहे है। फिल्म पुलिसगिरी के निर्माता भावना पांडेय, देवेंद्र सिंह और निर्देशक की भाग दौड़ संभाली धीरज ठाकुर ने। फिल्म में राजू सिंह “माही”,प्रियंका पंडित,आयूषी तिवारी,बृजेश त्रिपाठी, अमित शुक्ला, उमेश सिंह,रमेश गोयल, राजकपूर शाही,मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -