Friday, February 23, 2024
HomeGossipसिनेमा के बाद अब यूट्यूब पर घूंघट में घोटाला करते दिखेंगे प्रवेशलाल

सिनेमा के बाद अब यूट्यूब पर घूंघट में घोटाला करते दिखेंगे प्रवेशलाल

Ghoonghat Mein Ghotala Full Movie Release Today
निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फ़िल्म ‘घूंघट में घोटाला’ के इंतजार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है। फ़िल्म आज 11 दिसंबर को यूट्यूब चैनल ‘निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड’ पर शाम 4 बजे रिलीज़ होने वाली है। यानी फिल्म घूंघट में घोटाला सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद एक फिर इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने आ रही हैं।

अभी पढ़े: रितेश की फिल्म रानी वेडस राजा को मिला को मिला U/A सर्टिफिकेट

फिल्म को सिनेमाघरो में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। फिल्‍म को देखने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्‍म कॉमेडी बेस्‍ड है। इसमें आत्‍मा की भी कलाबाजी देखने को मिली हैं। घूंघट में घोटाला’ की कहानी एक हीरो और उसकी दो हीरोइन के इर्द गिर्द घूमती है। मतलब इस फिल्म में प्रवेश एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आए हैं।

अभी पढ़े: यूट्यूब पर रिलीज नहीं होगी खेसारी की फिल्म दबंग सरकार

फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ कुछ ऐसा भी है जो दर्शको को नये तरीके से रोमांचित की हैं। घूंघट में घोटाला’ पूरी तरह ग्रामीण परिवेश की कहानी है जिसे आजमगढ के भिन्न-भिन्न लोकेशन पर फिल्माया गया है।इस फिल्म में गांव के एक ऐसे युवक की कहानी है जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है, उसे प्रेमिका मिलती भी है पर वह शादी कहीं और कर लेता है।

निर्देशक मंजुल ठाकुर ने फिल्म घूंघट में घोटाला की कहानी में मनोरंजन का हर रंग पिरोया है। फिल्‍म के लीड में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित नजर आएँगी। फिल्म की पटकथा मंजुल ठाकुर और अरविंद तिवारी ने जबकि संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -