Monday, June 24, 2024
HomeGossip14 दिसंबर को रिलीज होगी आनन्द देव की फिल्म कहानी काशी की

14 दिसंबर को रिलीज होगी आनन्द देव की फिल्म कहानी काशी की

Anand Dev's film Kahani Kashi will be released on 4 December
भोजपुरी के स्टार आनन्द देव की आगामी फिल्म ‘कहानी काशी की’ जो पिछले बहुत ज्यादा दिनों से चर्चा में है। इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म होने जा रहे हैं। ये फिल्म 14 सितंबर से बिहार में रिलीज हो रही है। फिल्म में अभिनेता आनन्द देव अहमर रोल में हैं जबकि हीरोइन की भूमिका में कोयल है।

यह भी पढ़े: सिनेमा के बाद अब यूट्यूब पर घूंघट में घोटाला करते दिखेंगे प्रवेशलाल

कुछ दिन पहले यू-ट्यूब पर जारी ‘कहानी काशी की’ के ट्रेलर को अब तक भी दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। बताया जा रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी क्योंकि यह फिल्म एक रियल घटना पर आधारित है और इस फिल्म में कही भी अश्लीलता को नही दिखाया गया है।

यह भी पढ़े: रितेश की फिल्म रानी वेडस राजा को मिला को मिला U/A सर्टिफिकेट

यह एक साफ़ सुठी पारिवारिक फिल्म बताई जा रही है इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है। फिल्म की तार धर्म से जुड़े हुए हैं. यह एक साफसुथरी फिल्म बनी है जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं।

सुबी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले तले बनी फिल्म कहानी काशी की के निर्माता बिनीता कुमारी है और इसका निर्देशन राजेश सिन्हा ने किया है। संगीत से सजाया है निर्मल अग्स्त्या एवम बिनोद दा और प्रीतेश पाण्डेय ने फिल्म के गानों को लिखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -