Khasari-Kajal shooting photo Viral
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नं॰ 1 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ फोटो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खेसारी-काजल की वायरल हो रही फोटो को देख कर फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

यह भी पढ़े: BIPL 3 की विजेता बनी भोजपुरी टाइगर्स

लीक हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फैल रही हैं इन तस्वीरो में खेसारी-काजल फिल्म के सेट पर साथ मिलकर चाउमीन बना रहे हैं। वही उनके साथ फिल्म टीम के कुछ मेंबर दिखाई दे रहे हैं। फोटो से अंदाजा लग रहा हैं कुली नं॰ 1’खेसारी-काजल ये काम भी करते दिखाई देने वाले हैं। खेसारी -काजल की फोटो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: खेसारीलाल के साथ कुली नं॰ 1 में नजर आएंगे संजय पांडेय

वहीं कुछ दिन पहले भी खेसारीलाल -काजल की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें भी दोनों की रोमांटिक कमेस्ट्री जबरदस्त हैं। फिल्म का की शूटिंग इन दिनों रांची में जोर शोर से चल रही हैं। फ़िल्म में काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है सेट से उनका लुक तो सभी के सामने आया चूका हैं हालांकि अभी तक फिल्म में उनके किरदार को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया हैं।


फोटो देखकर इस बात का अंदाजा हो जाता है कि लालबाबू पंडित एक बार फिर से अपनी पिछली फिल्‍मों की तर‍ह धमाका करने वाले हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है।