Bhojpuri Tigers wins BIPL 3
भोजपुरी इंडस्‍ट्री प्रीमियर लीग (BIPL-3) का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचित रहा हैं। इस मुकाबले में मनोज तिवारी की टीम (भोजपुरी टाइगर्स) ने जीत दर्ज कराकर ट्रॉफी अपने नाम की। वही सीजन का पहला मैच मनोज तिवारी की टीम (भोजपुरी टाइगर्स) व रवि किशन की टीम (भोजपुरी योद्धा) के बीच रहा था। जिसमे मनोज तिवारी की टीम ने रविकिशन की टीम को हरा दिया था।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल के साथ कुली नं॰ 1 में नजर आएंगे संजय पांडेय

क्रिकेट के मैदान में भोजपुरी स्टार्स का जलवे के साथ ही ब्राण्ड अंबेसडेर बनी भोजपुरी की हॉट हसीनाएं ने भी अपनी-अपनी टीम को काफी सपोर्ट किया। भोजपुरी इंडस्‍ट्री प्रीमियर लीग (BIPL-3) मुकाबलो को लेकर बिहार में काफी उत्साह रहा है। फिल्मों के बाद क्रिकेट के मैच में भी भोजपुरी स्टार्स के बीच जबर्दस्त मुकाबला देखने की मिला हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: चिंट की फ़िल्म ‘प्रेम गीत’ की शूटिंग शुरू

भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग सीजन 3 का आगाज अबकी बार लखनऊ में हुआ था। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तीन बड़े स्टार मुकाबले के दौरान क्रिकेट के मैदान में आमने सामने रहे हैं। तीनों की टीम में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर, एक्ट्रेस, विलेन, निर्देशक, डायरेक्टर, टेक्नीशियन शामिल रहे हैं। टीेम के पीआरओ उदय भगत हैं।


विदित हो कि इसके पहले भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग सीजन 1 व सीजन 2 हो चुका है। पहले लीग की विजेता रवि किशन की टीम (रवि किशन 11) रही थी। वही दूसरे लीग की विजेता मनोज तिवारी की टीम (मनोज तिवारी 11) रही थी। इसमें उमड़ी दर्शकों की भीड़ को देखते हुए भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग के सीजन 3 के आयोजन का निर्णय लिया गया।