Pradeep R Pandey movie trailer crossed high views
भोजपुरी के युवा नायक प्रदीप पांडेय उर्फ़ चिंट फिल्म प्रेम गीत की शूटिंग का आगाज हो गया है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है। यानी चिंट अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच में एक नये कैरेक्टर लेके आने को तैयार हैं।फ़िल्म में चिंटू एक दम फिट फाट लुक में नज़र आयेंगे। जिसमे उनके हेयर स्टाईल भी अलग किया गया है।

यह भी पढ़े: पवन सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की क्यूट फोटो

बीते दिनों इन्होंने अपनी एक्शन “नायक”की शूटिंग हैदराबाद में पूरी कर अपनी दूसरी फिल्म “प्रेम गीत की शूटिंग बिहार के सिवान में शुरू कर दिया है। चिंटू अपने स्टाईल को चेंज करने में बड़े माहिर है।उनके हर फिल्मों उनका लुक अलग रहता है ।इसका कारण यही है कि दर्शक इनके प्रति क्रेज काफी बढ़ाये हुए।

Advertisement

यह भी पढ़े: अब कल्लू संग तनु श्री बोलेगी, ‘दिल धक धक करे

फ़िल्म के लिए प्रदीप पांडेय काफी एक्साइटेड है फ़िल्म में वे केंद्रीय भूमिका में है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी बताई का रही हैं जो भोजपुरिया दर्शको को खूब पसंद आएगी। एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है। उम्मीद जताई जा रही है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड स्थापित करेगी।
Pradeep R Pandey Film Ya Ali Bajarang Bali Shooting start
फिल्म प्रेम गीत का निर्देशन अजय झा कर रहे जबकि फिल्म के सह निर्माता रामु यादव हैं। फिल्म में लेखक हैं लालजी यादव, कार्यकारी निर्माता युवराज नेपुने हैं और प्रचारक उदय भगत हैं ।