Pawan Singh home came Children Share Cute Photo
भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ हैं। दरअसल पवन के भाई गुड्डू सिंह की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद से पवन और उनके भाई को बधाई देने वालों को तांता लगा है। जिसके बाद पूरा परिवार इस मुबारक खबर पर जश्न मना रहे हैं।

यह भी पढ़े: अब कल्लू संग तनु श्री बोलेगी, ‘दिल धक धक करे’

पवन सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर नन्हे मेहमान के साथ क्यूट फोटो अपलोड की हैं जिसमे पवन बच्चे को अपनी गोद में उठाए काफी खुश नजर आ रहे हैं। जिसे फैंस काफी काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं और जल्द ही पवन सिंह भी गुड न्यूज़ देने वाले हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: पुलिसगिरी’ करते नजर आएंगे भोजपुरी विलन राजू सिंह माही

यह ख़ुशीखबर सुनकर पवन सिंह अपने आप को रोक नहीं और तुरंत अपने भतीजे से मिलने अपने गांव आरा पहुंच गए। पवन सिंह इस बात जानकर दी जल्द ही वे अपने फैंस को एक गुड न्यूज़ देने वाले हैं। सूत्रों की माने तो पवन सिंह के घर जल्द ही एक और नन्हे बच्चे की किलकारियां गुंजन वाली हैं और हो सकता पवन जल्द ही पापा बनने वाले हैं।

View this post on Instagram

आप सबको मालूम होगा कि परसों मेरा भतीजा hua जब मेरे पास फोन आया कि मेरा भतीजा हुआ है तो मैं अपने आप को रोक नहीं पाया मैं तुरंत आरा आया और अपने भतीजे से मिला उसे गोद में लिया और उसे खेल आया बहुत ही प्यारा है मेरा भतीजा भगवान उसको दुनिया की हर खुशी दे जब मैं इसको गोद में लिया तो मुझे दुनिया की हर खुशी मिली बहुत जल्द एक और खुशखबरी मिलेगी आप सबको अभी मैं Aara हूं अपने भतीजे के साथ बस आप सब आशीर्वाद दीजिए कि मेरा भतीजा हमेशा खुश रहे और हमेशा मुस्कुराते Rahe और भगवान इसको दुनिया की हर खुशी दे बहुत जल्द एक और खुशखबरी दूंगा आप सबको अपने भतीजे के गोद में लेकर खेलआ रहा हूं #so #cute #babu 😘😘😘😘

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh_singer) on


यदि सच में पवन सिंह के घर किलकारियां गुंजन वाली हैं तो यह पवन के फैंस के लिए एक सरप्राइज होगा। सभी फैंस को अब इस सरप्राइज का इंतजार रहेगा। वही पवन सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म बॉस की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे वो नयी अभिनेत्री आर्शिया के साथ नजर आने वाले हैं।