Bhojpuri vilan Raju Singh Mahi will be seen 'policing'
भोजपुरी सिनेमा में अपनी नवीनता के लिए मशहूर खलनायक राजू सिंह माही पहली बार परदे पर पुलिसगिरी’ करते नजर आने वाले हैं। राजू सिंह माही ने एक और नयी फिल्म पुलिसगिरी साइन कर ली हैं और हाल में फिल्म का का भव्य मुहूर्त मुंबई में बड़े धूमधाम से किया गया। फिल्म वे अभिनेत्री प्रियंका पंडित व आयुषी तिवारी के साथ नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े: भोजपुरी जवान की ब्राण्ड अंबेसडेर बनी आम्रपाली, अक्षरा सिंह और शुभी शर्मा

फिल्म में फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर में राजू सिंह माही खाकी की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं जिसमे उनका अलग रूप दर्शाया गया है। पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं की फिल्म में राजू सिंह माही पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़े: ‘छलिया’ में 4 एक्‍ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे कल्‍लू

वही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं और फिल्म की अधिकतर शूटिंग मुंबई में जाएगी ,वही फिल्म 2019 में मार्च से अप्रैल के बीच रिलीज की जाएगी। फिल्म में राजू सिंह माही का किरदार काफी दमदार हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित हैं।

फिल्म पुलिसगिरी के निर्माता भावना पांडेय, देवेंद्र सिंह और निर्देशक की भाग दौड़ संभाली धीरज ठाकुर ने और फिल्म के सम्बाध लिखे विजय सहानी ने। फिल्म संगीतकार मधुकर आनंद हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार राजू सिंह माही प्रियंका पंडित, आयुषी तिवारी, अमित शुक्ला, उमेश सिंह, हैं।