Arvind akela kallu new look of kasam tirange ke
भोजपुरी के युवास्टार अरविंद अकेला जल्द ही चार एक्‍ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। कल्लू एक बार फिर से स्‍टार वर्ल्‍ड कंपनी की नयी फिल्‍म ‘छलिया’ मे चार अभिनेत्रियों के साथ नजर वाले हैं। हाल ही में इसके लिए उन्‍हें स्‍टार वर्ल्‍ड ने अनुबंधित कर लिया है।

यह भी पढ़े: BIPL- 3 की शुरूआत, मनोज तिवारी की टीम ने रविकिशन की टीम को हराया

बताया जा रहा की इस फिल्‍म की शूटिंग अगले साल 2019 के फरवरी में शुरू होगी। यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग होगी। वही इससे पहले कल्लू स्‍टार वर्ल्‍ड कंपनी की सुपरहिट फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ कर चुके हैं, जिसे बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कामयाबी मिली थी।

Advertisement

यह भी पढ़े: माँ तुझे सलाम ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, वीडियो 3.4 मिलियन पार

फिल्म में कल्लू के अपोजिट इस बार भोजपुरी फिल्म जगत की चार सबसे बड़ी एक्‍ट्रेस होंगी और चारों एक्‍ट्रेस के साथ कल्लू रोमांस का तड़का लगाते नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी बेहद खूबसूरत है और मल्‍टीस्‍टारर है। इसमें मनोरंजन का भरपूर डोज होगा।

फिल्म के छलिया निर्माता गौतम सिंह हैं जबकि निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री हैं। सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव व लेखक एस. के. चौहान और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म में अरविंद अकेला के साथ समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, अनिल यादव और बालेश्वर सिंह नजर आएंगे।