Maa Tujhe Salam history created on YouTube
पवन सिंह की फिल्म माँ तुझे सलाम सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही हैं। फ़िल्म के अपलोड होते ही ये वायरल हो गई और पहले दिन ही फ़िल्म को 34 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका हैं। पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म को बहुत कम समय में सबसे ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज मिले हैं।

इसे भी पढ़े: Photo: बॉस के सेट पर नयी अभिनेत्री के साथ नजर आए पवन सिंह

यशी फिल्म्स के यू ट्यूब चैनल पर फ़िल्म अपलोड होते ही दर्शको की बाढ़ सी आ गई। और मात्र 24 घंटे में ही फ़िल्म को 34 लाख से भी अधिक का व्यू मिल गया हैं। सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद डिजिटल वर्ल्ड में भी पवन की फ़िल्म ‘माँ तुझे सलाम’ का जादू चल गया है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: शेर सिंह का नया पोस्टर जारी, देखे पवन सिंह का एक्शन अवतार

माँ तुझे सलाम देशभक्ति पर आधारित निरहुआ की बेहद म‍हत्‍वपूर्ण है।इस फिल्‍म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है, जिस वजह से कास्‍ट से लेकर फिल्‍म के हर हिस्‍से पर काफी मेहनत की गई है। फिल्म मे जबरदस्त एक्शन है और कमाल के सीन हैं। फिल्म के साथ -साथ फिल्म के गाने भी दर्शको द्वारा काफी पसंद किये जा रहे हैं।

View this post on Instagram

💃💃💃💃💃💃💃

A post shared by Madhhu Shharma (@madhhuis) on


फ़िल्म माँ तुझे सलाम भी देशभक्ति पर आधारित और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है। फिल्म में देश पर मर मिट जाने जाने वाले जवान की कहानी हैं। पवन सिंह की लव स्टोरी भी काफी रोमांटिक दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया हैं और फिल्म के प्रचारक उदय भगत हैं।