Sher Singh New Poster Release
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म ‘शेर सिंह’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। जिसके बाद यह सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया। इसमें पवन सिंह का एक्शन अवतार नजर आ रहा हैं। एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार शेर सिंह में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नज़र आने वाली है।

यह भी पढ़े: छोटी ठकुराईन’ बनने के लिए तैयार रानी चटर्जी, जल्‍द शुरू होगी शूटिंग

पोस्टर की बात की जाए तो इसमें में पवन सिंह अपने दोनों हाथो में पिस्टल पकड़े हुए काफी क्रोधित नजर आ रहे हैं। वही उनके पीछे शेर की दहाड़ का दर्श्य दिखाया गया हैं। वही पोस्टर के नीचे की और पवन का फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर लग रहा की फिल्म में पवन सिंह कई एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़े: BOXOFFICE: दबंग सरकार को मिली बम्पर ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

अभी से फिल्म को लेकर दर्शको में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म में एक्शन की भी भरपूर डोज मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म में पहली बार पवन सिंह और आम्रपली दुबे एक साथ दिखने वाले है। हालाँकि इससे पहले पवन और आम्रपाली गाना ‘राते दिया बूता के’ में नजर आ चुके है।

View this post on Instagram

हमारी आने वाली फिल्म शेर सिंह का एक और नया पोस्टर आज रिलीज हो गया है आप सब के बीच यह फिल्म बहुत जल्द आप सब के पीछे रिलीज होगा आप सबको पता होगा कि आज हमारा लखनऊ में सो है तो आप सब आशीर्वाद दीजिए कि हमारा सो बहुत अच्छे से सफल हो और आप सभी जरूर आइए हम आप सब का इंतजार करेंगे और आप सब को यह पोस्टर कैसा लगा🙏🙏🙏🙏

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh_singer) on


राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है, इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है। लव ट्राय एंगल वाली इस फ़िल्म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशन पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी हुई है।