Dabang Sarkar gets bumper opening
खेसारीलाल यादव, आकांशा अवस्थी, काजल राघवानी और दीपिका त्रिपाठी के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में बम्पर ओपनिंग मिली है। जैसी कि उम्मीद थी.. सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। खेसारीलाल की पिछली फिल्मों के मुकाबले दर्शको को यह बेहतरीन फिल्म लगी हैं और काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच हैं।

यह भी पढ़े: TRAILER: यूट्यूब पर आते ही छाए रितेश-रानी, वीडियो’ 1 मिलियन पार

फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को जिस स्‍कैल पर बनाया है, वह किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं है। फिल्‍म को लेकर दावे सही साबित होते नजर आ रहे हैं। दर्शकों ने इसे 5 स्‍टार पहले ही दिन दिए हैं। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का काफी भीड़ उमड़ी है। अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा दिखा हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: इंतजार ख़त्म, दबंग सरकार आज से सिनेमाघरों में

पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट हैं। फिल्म में एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखने आ रहे हैं। कुल मिलाकर देखा जाये तो फिल्‍म की कहानी दर्शकों के लिए को आकर्षित कर रही है।
Dabang Sarkar Today Release
खेसारीलाल का पुलिस वाला किरदार दर्शक वर्ग के दिलों में उतर चुका हैं। बॉक्‍स ऑफिस पर दबंग सरकार को पहले दिन मिली सफलता से निर्माताओं को काफी खुश हैं। नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड की फिल्‍म की तरह बनाता है, जिसे पहले दिनों दर्शकों ने खूब सराहा है।