Rani Weds Raja Trailer Cross 1 Million
रितेश पांडेय और रानी चटर्जी की आने वाली फिल्म ‘रानी वेडस राजा ’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। ट्रेलर में दोनों जबरदस्त अभिनय करते नजर आये हैं। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसे मात्र ही 24 घंटो में 1 मिलियन व्यू का आंकड़ा पार कर लिया हैं और लगातार इस ट्रेलर को यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़े: इंतजार ख़त्म, दबंग सरकार आज से सिनेमाघरों में

फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल वेव म्यूजिक पर रिलीज़ किया गया था। जो देखते ही देखते यूट्यूब पर वायरल हो गया है। अब तक इसे 1,309,669 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही ट्रेलर को देखने वालो का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही चला रहा हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: रितेश पांडेय और प्रमोद प्रेमी की फिल्‍म ‘क्रोध’ का मुहूर्त संपन्न

फिल्म के पहले ही पोस्टर और टीजर भी जारी किये जा चुके हैं जिन्हे दर्शको की तरफ से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। यह फिल्म के लिए एक नया रिकार्ड है। जब किसी फिल्म के ट्रेलर को महज़ कम समय में यह कामयाबी हासिल हुई है।


फिल्म में कई गाने रखे गए हैं जिनमें भोजपुरी स्टाइल में रोमांस दिखाया गया है। हॉटनेस के साथ-साथ फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखा जा सकता है। वही ट्रेलर में जहां रितेश पांडेय का जबरदस्त एक्शन दिखाई दे रहा है, वहीं रानी चटर्जी अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिख रही हैं।