Ritesh Pandey and Pramod Premi's movie Krodh Auspicious complete
आदि शक्ति इंटरटेंमेंट, वाई के फिल्‍म प्रोडक्‍शन और नाहर इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘क्रोध का का भव्य मुहूर्त कृष्णा स्टूडियो गोरेगांव में बड़े धूमधाम से किया गया। इस दौरान फिल्‍म जगत से जुड़े कई कलाकार और तकनिशियन मौजूद रहे है साथ ही सभी लोगो ने फिल्म की टीम को ढेरो शुभकामनाए दी हैं।

यह भी पढ़े: इंतजार ख़त्म, दबंग सरकार आज से सिनेमाघरों में

फिल्म के मुहूर्त के साथ ही फिल्‍म के गाने की रिकॉर्डिंग भी रितेश पांडेय और प्रमोद प्रेमी के आवाज में रिकार्ड की गई। फिल्म में पहलीबार एक साथ रितेश पांडेय, प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह और पूनम दुबे नजर आएगी। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: विक्रांत सिंह की फिल्म मोहब्बत और जंग का मुहूर्त मुंबई में संपन्न

फिल्‍म में एक्‍शन, इमोशन,रोमांस भरपूर होगा। फिल्‍म के डायलॉग और संगीत काफी आकर्षक हैं। इसीलिए इस फिल्म को अब तक के सारे फिल्मों में अलग रखा गया हैं। फिल्म का निर्माण बहुत ही उम्दा पैमाने पर की जाएगी और जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू होगी।

फिल्म मोहब्बत और जंग के के निर्माता राहुल साहनी और अभय शाह हैं व निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं। रवि सिन्‍हा ने ही फिल्‍म की कहानी लिखी हैं। संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है। फिल्म का छायांकन जहांगीर कर रहे है। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।