Nadan Ishq Ba Movie First Postar Release
नेहा फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म “नादान इश्क बा” का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया हैं। जो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया हैं। फिल्म के पोस्टर में आशीष कुमार का लुक दर्शको को काफी पसंद आ रहाहै। फिल्म में पहली बार आशीष कुमार के साथ प्रीति कुमारी नजर आएगी।

अभी पढ़े: विक्रांत सिंह की फिल्म मोहब्बत और जंग का मुहूर्त मुंबई में संपन्न

पोस्टर की बात की जाए तो इसमें आशीष कुमार के अलावा प्रीति कुमारी, अवधेश मिश्रा व संजय पांडेय नजर आ रहे हैं। इसमें आशीष कुमार अपने एक हाथ में बंदूक थामे काफी क्रोधित नजर आ रहे हैं वही अवधेश मिश्रा के हाथ में बंदूक नजर आ रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में आग की लपटे दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: VIDEO: पवन सिंह पर पथराव, बोले- ‘मैं फिर नहीं आऊंगा

फिल्म में अभिनेता संजय पांडेय एक विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं अवधेश मिश्रा फिल्म में उनके बड़े भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है बहुत अच्छी बताई जा रही हैं जिसमे एक्शन, इमोशनल, रोमांस और कॉमेडी का तड़का हैं।

फिल्म नादान इश्क बा निर्माता है योगेश कुमार जी और निर्देशक संतराम जी है फिल्म की कहानी को अभय यादव ने लिखा है। फिल्म में आशीष कुमार और प्रीति कुमारी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पाण्डेय, सीपी भट्ट, जय प्रकाश सिंह और अन्नू ओझा जैसे जाने माने कलाकार नजर आने वाले हैं।