Sunday, April 21, 2024
HomeGossipVIDEO: पवन सिंह पर पथराव, बोले- 'मैं फिर नहीं आऊंगा

VIDEO: पवन सिंह पर पथराव, बोले- ‘मैं फिर नहीं आऊंगा

pawan-singh Dhoni fan0
पवन सिंह हैं बेहद खुश

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह पर हमला हुआ हैं। पहले भी स्टेज शो पर पवन सिंह पर कई बार पत्थर फेंके जा चुके हैं हैं। हाल में बिहार के रोहतास में करगहर महोत्सव में स्टेज शो के दौरान भी पवन सिंह पर पथराव हुआ हैं जिसमे उन्हें चोट भी आई। पवन सिंह दो-तीन गानों के बाद कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

अभी पढ़े: दूसरे सप्ताह भी ‘नागदेव’ की धूम बॉक्‍स ऑफिस पर जारी

पवन सिंह ने जैसे ही गाना शुरू किया तो कुछ लोगों ने उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। पत्थरबाजी के दौरान दो दर्जन से अधिक श्रोता भी घायल हो गए। सभी घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस दौरान पवन सिंह घबराए नहीं बल्कि अपनी परफॉरमेंस देते रहे। इतना ही नहीं उन्होंने दर्शकों को भावुक कर देने वाला संदेश भी दिया।

अभी पढ़े: 30 नवंबर से रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार

स्टेज शो पर पवन सिंह ने कहा अगर मुझे चोट लग जाएगी तो कोई बात नहीं है, लेकिन कितने लोगों के पैसे डूब जाएंगे। तो प्लीज, अगर ये करना है तो फिर मैं सामने नहीं आऊंगा। प्लीज सॉरी.. माफी चाहता हूं। उस माहौल में भी पत्थर से बचने के लिए लोग कुर्सियों को सिर पर रख कलाकारों का गीत सुन रहे थे।

पत्थरबाजी के बाद सुरक्षाकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए उन्हें सुरक्षा घेरे में ले लिया। इस हमले में पवन बाल बाल बचे हैं हालांकि उन्हें थोड़ी चोट भी आई। इस पथराव में कई नुकसान भी हैं। इस संबंध में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -