इस दिन रिलीज होगा फिल्म ‘रानी वेडस राजा’ का ट्रेलर

0
70
Rani Weds Raja' movie Trailer released on this day

Rani Weds Raja' movie Trailer released on this day
भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी और रीतेश पांडेय की अपकमिंग फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ इन दिनों खूब चर्चा में है। लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार फिल्म का ट्रेलर कब आ रहा है। आपको बता दें कि ये इंतजार भी खत्म हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर 27 नवंबर को रिलीज होने वाला है।

यह भी पढ़े: दूसरे सप्ताह भी ‘नागदेव’ की धूम बॉक्‍स ऑफिस पर जारी

हाल में रानी रानी चटर्जी ने अपने सोशल मिडिया पर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए एक भी वीडियो अपलोड किया हैं। इसके साथ ही रानी चटर्जी ने लिखा- ‘इंतजार हुआ ख़त्म 27 नवंबर को होगा म्यूजिक और ट्रेलर लॉचिंग आप सब आमंत्रित हैं।’

यह भी पढ़े: VIDEO: पवन सिंह पर पथराव, बोले- ‘मैं फिर नहीं आऊंगा

अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजा यानी रितेश पांडेय की केमेस्‍ट्री पहली बार रानी के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्‍म रोमांटिक लव स्‍टोरी वाली है। इसमें भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार की झलक मिलेगी। इस फिल्‍म से खास कर महिलाए ज्‍यादा जुड़ पायेंगी। इसके अलावा फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं।


भा क्रिएशन के बैनर तले बनी फिल्म रानी वेड्स राजा में रितेश पांडेय और रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म का निर्माण वंदना गिरी ने किया है।इस फ़िल्म के निर्देशक प्रशांत कुमार है और इस फ़िल्म के कहानी को लिखा है सभा वर्मा ने। बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है सचितानंद पांडेय और सभा वर्मा ने।