दूसरे सप्ताह भी ‘नागदेव’ की धूम बॉक्‍स ऑफिस पर जारी

0
57
Today, Khesarilal's film Nagadev in theaters

Today, Khesarilal's film Nagadev in theaters
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म नागदेव दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में जबरदस्त रेस्पोंस मिला रहा हैं यानी फिल्म का जलवा अभी भी दर्शको में बरकार हैं और फिल्म के प्रति दर्शको की दीवानागी अभी कम कम नहीं हुई हैं। फिल्म जहां-जहां प्रदर्शित हुई वहां-वहां इसने सफलता हासिल की।

इसे भी पढ़े: 30 नवंबर से रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार

फिल्म पहले सप्ताह में जबरदस्त सफलता पाने के बाद अपने दूसरे में प्रवेश कर बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में सफलता का परचम लहरा रही है। इसलिए इसकी कमाई और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। पिछले कई सालो से साफ़ दिखा हैं की खेसारीलाल की फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की है।

इसे भी पढ़े: शानदार सफलता के साथ दूसरे सप्ताह में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’

फिल्म के टाइटल नागदेव के अनुरूप ही फिल्म की मेकिंग की गई है। नागदेव में खेसारीलाल यादव का नाग अवतार भोजपुरिया दर्शको को काफी रोमांचित करता हैं वही काजल राघवानी पहली किसी भोजपुरी फिल्म में नागिनी के अवतार में नजर आई हैं। फिल्म ने पहले वीकेंड में अभी तक जबरदस्‍त कारोबार किया है।

खेसारी एंटरटेनमेंट & यश &राज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म नागदेव के निर्माता निलभ तिवारी, रामकरण गौड और रमेश सिंह है। फिल्म का निर्देशन देव पांडे ने किया हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू सिंह, ऋतू सिंह ,संजय महानंदा जैसे मंझे कलाकार हैं।