Wednesday, February 28, 2024
HomeGossip30 नवंबर से रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार

30 नवंबर से रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार

Khesarilal Film Dabang Sarkar will be released On 30 November
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और आंकाक्षा अवस्थी की बहुचर्चित फिल्म ‘दबग सरकार’ की नई रिलीज डेट आउट हो गई है। अब यह फिल्‍म 30 नवंबर को बिहार के सिनेमाघरों में होगी। फिल्म को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इंतजार है। हैरतअंगेज, रोमांच, मारधाड़, रोमांस एवं हास्य से भरपूर दबग सरकार दर्शकों का बहुत मनोरंजन करने वाली है।

यह भी पढ़े: शानदार सफलता के साथ दूसरे सप्ताह में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3

पहले यह फिल्म दशहरा में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा ने किसी वजह से इसकी रिलीज की डेट आगे बढ़ा दी। इसकी फाइनली रिलीज की तारीख 30 नवंबर रखी है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन की गयी है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है।

यह भी पढ़े: सा रे गा मा पा लिटल चैम्प के मंच पर रवि किशन के साथ अक्षरा सिंह

फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है। इस फिल्‍म में ये भी देखना दिलचस्‍प होगा कि खेसारीला की केमेस्‍ट्री आंकाक्षा अवस्थी के साथ कैसी होती है, क्‍योंकि यह आंकाक्षा की पहली डेब्यू फिल्म होगी।


सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब के बैनर तले बनी फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ आंकाक्षा अवस्थी,संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है।इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -