Sunday, June 23, 2024
HomeGossipशानदार सफलता के साथ दूसरे सप्ताह में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’

शानदार सफलता के साथ दूसरे सप्ताह में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’

Nirhua Hindustani 3' gets bumper opening
दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा स्टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ सफलतापूर्वक दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर दर्शको का मनोरंजन कर रही है और बिहार के सिनेमाघरों में सुपर हिट का परचम लहरा रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड में अभी तक जबरदस्‍त कारोबार किया है।

अभी पढ़े: सा रे गा मा पा लिटल चैम्प के मंच पर रवि किशन के साथ अक्षरा सिंह

फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के प्रति दर्शको की दीवानागी कम नहीं हुई हैं अब दूसरे हफ्ते में भी फ़िल्म को दर्शकों का शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को समीक्षीको की तरफ से भी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं। फिल्म जहां-जहां प्रदर्शित हुई वहां-वहां इसने सफलता हासिल की।

अभी पढ़े: रितेश पांडेय की नई फिल्म प्रजातंत्र का मुहूर्त मुंबई में संपन्न

जहां तक फिल्म की बात है, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को लेकर लोगों में शुरू से ही उत्सकुता रही है। यह फिल्म लव स्टोरी तो है ही, इसमें दिनेश लाल यादव का एक्शन दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म में एक्शन के साथ मनोरंजन के सभी मसाले मौजूद हैं यही वजह है कि लोगों को फिल्‍म काफी पसंद आ रही है।


फिल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, अदाकारा आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा के साथ संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद, राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा, जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -