Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipरितेश पांडेय की नई फिल्म प्रजातंत्र का मुहूर्त मुंबई में संपन्न

रितेश पांडेय की नई फिल्म प्रजातंत्र का मुहूर्त मुंबई में संपन्न

Ritesh Pandey's new film, prajatantra, Auspicious in Mumbai.
भोजपुरी के गायक से नायक बने अभिनेता रितेश पांडेय ने एक और नयी फिल्म प्रजातंत्र साइन कर ली हैं। हाल में फिल्म का मुहूर्त मुंबई में संपन्न हुआ। इस मौके पर भोजपुरी फिल्म जगत के कई जाने माने लोग मौजूद थे। इन दिनों रितेश पांडेय सितारे पर बुलंदियों पर तभी तो उनके हाथ एक बाद एक नये प्रोजेक्ट लगते जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: बर्थडे पार्टी में पति विक्रांत के साथ मस्ती करती आईं नजर मोनालिसा

फिल्म में फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर में रितेश पांडेय अकेले ही नजर आ रहे हैं जिसमे उनका अलग रूप दर्शाया गया है। वही पोस्टर में प्रजा दिखाई दे रही हैं। पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं की फिल्म में रितेश पांडेय राजनेता के किरदार में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल का नया गाना ‘फेल होई हार्ट’ हुआ रिलीज

वही फिल्म की शूटिंग 2019 में अप्रेल से मई के बीच शुरू हो सकती हैं। बनारस, धानगंज, मुंबई और मोतिहारी जैसे स्थलों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। फिलहाल फिल्म में रितेश पांडेय को साइन किया हैं। उनके अपोजिट कौनसी नायिका होगी इस बात जानकारी नहीं हैं।

शांति फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म प्रजातंत्र के निर्माता सुभाष यादव और निर्देशक की भाग दौड़ संभालेंगे एच.एस पवन और फिल्म के सम्बाध लिखे राकेश त्रिपाठी ने। फिल्म के मुख्य कलाकार रितेश पांडेय, दीक्षा, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, सजंय पांडेय, प्रतीक मिश्रा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -