Monday, February 19, 2024
HomeGossipखेसारीलाल का नया गाना ‘फेल होई हार्ट’ हुआ रिलीज

खेसारीलाल का नया गाना ‘फेल होई हार्ट’ हुआ रिलीज

Khesari Lal New Song Herat Hoi Fall Release
भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का नया सुपरहिट लोकगीत गाना जारी कर दिया गया है जो यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है। खेसारी लाल का नये लोकगीत गाने के बोल हैं ‘फेल होई हार्ट’। यह गाना रिलीज के पहले दिन ही हिट हो चुका हैं और लोग अब तक इस गाने बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: आ गई तारीख इस दिन रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार

फेल होई हार्ट ” एल्बम का गाना आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। जिसने अब तक यूट्यूब पर 545,683 का आंकड़ा पार कर लिया हैं। खेसारीलाल यादव आज भोजपुरिया इंडस्‍ट्री के सबसे अधिक लोकप्रिय गायक की श्रेणी में आते हैं। भोजपुरिया दर्शको में खेसारीलाल के गाने की खूब डिमांड देखने को मिली हैं।

यह भी पढ़े: आज से सिनेमाघरों में खेसारीलाल की फिल्‍म नागदेव

फेल होई हार्ट गाने को खेसारी लाल यादव ने अपने मधुर स्वर में गाया है, जिसे लिखा है गीतकार अजीत हलचल ने। संगीतकार आशीष वर्मा हैं। गीत केनिर्माता मनोज मिश्रा हैं। गाने को लोगो की ओर से पॉजिटिव रेस्पोंस मिला रहा हैं और लगातार यूट्यूब पर इसका आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा हैं।

खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जिसमे बार फिर से खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी नजर आयेगी। लालबाबू पंडित निर्देशित इस फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म की पूरी कास्‍ट उत्‍साहित है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -